Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शिक्षक तबादला निरस्त-स्कूल शिक्षा में शिक्षकों के स्थानांतरण निरस्तीकरण आदेश जारी,इस जिले से सूची जारी

मुंगेली।जिला मुंगेली अंतर्गत स्कूल शिक्षा विभाग और कृषि विभाग के अधीन कार्यरत जिला संवर्ग के कर्मचारियों की स्थानांतरण सूची जारी की गई थी।एक अन्य आदेश के तहत स्कूल शिक्षा विभाग,मुंगेली और उपसंचालक कृषि विभाग,मुंगेली की स्थानांतरण सूची निरस्त की गई है।जारी निरस्तीकरण आदेश में स्कूल शिक्षा के 23 कर्मचारियों के नाम है जिनमे सहायक शिक्षक एल बी शामिल है।वही कृषि विभाग के दो कृषि विकास अधिकारी,दो ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी के तबादले निरस्त हुए है।देखे सूची।CG ट्रांसफर न्यूज़ अपडेट के लिए हमारे ग्रुप से जुड़े,क्लिक करे

The post शिक्षक तबादला निरस्त-स्कूल शिक्षा में शिक्षकों के स्थानांतरण निरस्तीकरण आदेश जारी,इस जिले से सूची जारी appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/cg-news-school-education-transfer-list-cancel-order/