Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शिक्षक दिवस के अवसर पर शिक्षकों का किया गया सम्मान

रामानुजगंज(पृथ्वीलाल केशरी)शिक्षक दिवस के अवसर पर नगर के लरंगसाय कम्युनिटी टाउन हॉल मे सागर फाउंडेशन के द्वारा विकासखंड अंतर्गत तत्कालीन सत्र में सेवानिवृत्त हुए सभी 9 शिक्षको सहित शिक्षा के छेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए शासकीय विद्यालयों में सेवारत 20 शिक्षकों एवं निजी शैक्षणिक संस्थाओं में कार्यरत 10 शिक्षकों को शाल एवं श्री फल भेंट कर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ सर्वपल्ली डॉक्टर राधाकृष्णन पल्लवी के छायाचित्र पर अतिथियों के द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया। इस अवसर पर छत्तीसगढ़ राज्य अनुसूचित जनजाति आयोग के पूर्व सदस्य रामकिशुन सिंह ने कहा कि आज मैं जो कुछ भी हूं शिक्षकों से प्राप्त आशीर्वाद एवं मार्गदर्शन के कारण हूं। वहीं सागर फाउंडेशन के अध्यक्ष रमन अग्रवाल ने कहा कि हम समाज के सर्वश्रेष्ठ लोगों का सम्मान करके खुद को सम्मानित महसूस कर रहे हैं जो बेहतर समाज निर्माण के लिए अपनी पूरी ऊर्जा झोंक रहे हैं। इस अवसर पर एसडीएम गौतम,तहसीलदार विनीत सिंह, जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष आर.के.पटेल,आरएसएस के जिला संघ चालक सुभाषजायसवाल,अशोक जयसवाल, बालकृष्ण प्रजापति,राजेश सोनी,मुकेश जायसवाल, विजय रावत,शिक्षकों की प्रदीप चौबे,विनीत गुप्ता,संजय बर्मन, राजेश्वर कुशवाहा,गोसुल आजम,बब्बन सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

सेवानिवृत्त शिक्षकों का किया गया सम्मान

रामचंद्रपुर विकासखंड के अंतर्गत सेवानिवृत्त हुए शिक्षकों में अनिल जायसवाल,रामनंदन सिंह मरकाम,राम कुमार राम,चंद्रमणि प्रसाद यादव, जागेश्वर प्रसाद गुप्ता,शंभू प्रसाद श्रीवास्तव,अनिरुद्ध प्रसाद दास,तारामणि कुजूर,मुरारी मोहन सरकार को शाल एवं श्रीफल देकर सम्मानित किया गया।

वयोवृद्ध शिक्षक श्री पाठक के अतिथियों ने की प्रशंसा

कार्यक्रम के मुख्य अतिथियों एवं जानकारों के द्वारा 90 वर्षीय नगर के वार्ड नंबर 9 निवासी वयोवृद्ध शिक्षक धनंजय पाठक जो मंचासीन अतिथियों में प्रथम स्थान देते हुए उनके द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में लोगों को ख्याति दिलाने के लिए उनकी जमकर प्रशंसा की गई। अपनी प्रशंसा सुन पर भावुक हुए हुए श्री पाठक ने लोगों को हृदय से भरपुर आशीर्वाद दिया।

The post शिक्षक दिवस के अवसर पर शिक्षकों का किया गया सम्मान appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/teachers-were-honored-on-the-occasion-of-teachers-day/