Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शिक्षिका की प्रताड़ना से तंग आकर छात्रा ने किया सुसाइड, भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारियों ने किया विरोध

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर। शहर के कार्मेल स्कूल में कक्षा छठवीं में पढ़ने वाली 12 साल की छात्रा ने शिक्षिका से प्रताड़ित होकर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या को लेकर गुस्साएं भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारियों ने स्कूल के सामने टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया।

दरअसल मणिपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दर्रीपारा की रहने वाली अर्चिशा सिन्हा ने बीती रात घर मे रस्सी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि कार्मेल स्कूल की शिक्षिका के द्वारा छात्रा को आए दिन प्रताड़ित किया जा रहा था। जिसकी शिकायत छात्रा ने परिजन से भी की थी। इसके बाद परिजनों ने स्कूल प्रबंधन को इस बात से अवगत भी कराया था। लेकिन बार-बार इस तरह से प्रताड़ित करने की वजह से छात्रा ने दोबारा परिजन से शिकायत नहीं की। जिससे परेशान होकर छात्रा आत्महत्या कर ली।

शिक्षिका के नाम सुसाइड नोट भी लिखकर छोड़ गई है। जिसमें शिक्षिका के नाम से प्रताड़ित करने का आरोप छात्रा ने लगाया है। इधर पुलिस सभी तथ्यों के आधार पर जांच कर रही है और पीएम रिपोर्ट आने के बाद एफआईआर दर्ज करने की बात कह रही है।

https://khabar36.com/fed-up-with-teachers-harassment-student-commits-suicide/