Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शिवराज चौहान के ‘राम-राम’ पोस्ट से एमपी के अगले सीएम को लेकर लगने लगीं अटकलें

भोपाल

नवनिर्वाचित भाजपा विधायकों की महत्वपूर्ण बैठक से दो दिन पहले मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने शनिवार को एक्स पर संदेश ‘सभी को राम राम’ पोस्ट किया. इस पोस्ट में चौहान हाथ जोड़कर तस्वीर में दिखाई देने के बाद अटकलें तेज हो गईं क्योंकि ‘राम राम’ का इस्तेमाल अभिवादन के साथ साथ विदाई संदेश दोनों के रूप में किया जाता है, लेकिन राज्य भाजपा प्रमुख वी डी शर्मा ने कहा कि विधानसभा चुनावों में भाजपा की भारी जीत के बाद विधायक और शीर्ष नेतृत्व तय करेंगे कि राज्य का अगला मुख्यमंत्री कौन बनेगा.

शर्मा ने शनिवार को संवाददाताओं से कहा कि तीनों (केंद्रीय) पर्यवेक्षक सोमवार सुबह यहां पहुंचेंगे. विधायक अपना नेता चुनने के लिए शाम 4 बजे बैठक करेंगे. विधायकों को निमंत्रण भेज दिया गया है. पार्टी की प्रक्रिया का पालन कर निर्णय लिया जायेगा.

शिवराज सिंह चौहान ने अपने ट्वीट में हाथ जोड़ते हुए अपनी एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है. साथ ही लिखा, “सभी को राम राम…”

चौहान के के ट्वीट के बारे में पूछे जाने पर वी डी शर्मा ने कहा, ”यह (भगवान) राम का देश है.”

उन्होंने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर में भगवान राम की भव्य मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी. हम सुबह एक-दूसरे का स्वागत ‘राम, राम’ कहकर करते हैं. दिन की शुरुआत राम के नाम से करना हमारी संस्कृति है.

उन्होंने कहा कि भाजपा एक कैडर आधारित संगठन है और पार्टी कार्यकर्ता नेतृत्व द्वारा लिए गए किसी भी फैसले को स्वीकार करेंगे और उसका सम्मान करेंगे.

शर्मा ने कहा, ‘हमारा नेतृत्व…माननीय प्रधानमंत्री, माननीय अमित शाह जी, माननीय भाजपा अध्यक्ष जे.पी.नड्डा और केंद्रीय नेतृत्व निर्णय लेंगे। हमारा नेतृत्व जो निर्णय लेगा, उसका कार्यकर्ताओं द्वारा सम्मान किया जाएगा.’

एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ”विधायक अपना नेता तय करेंगे.

भाजपा ने शुक्रवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, पार्टी के ओबीसी मोर्चा के प्रमुख के लक्ष्मण और सचिव आशा लाकड़ा को मध्य प्रदेश में अपने विधायक दल के नेताओं के चुनाव के लिए पर्यवेक्षक नियुक्त किया.

The post शिवराज चौहान के ‘राम-राम’ पोस्ट से एमपी के अगले सीएम को लेकर लगने लगीं अटकलें appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=118087