Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शिवेश राम का जीवन परिचय (जीवनी) : Shivesh Ram Biography in Hindi

Shivesh Ram Biography in Hindi, Age, Wiki, Wife, Family, Election, Date of Birth, Wife, Family, Height, Career, Net Worth, Daughter, Children, Politics, Party, Quotes: शिवेश राम को राजनीति विरासत में मिली है. उनका परिवार भी बीजेपी से जुड़ा रहा है. उनके पिता मुन्नीलाल ने 1996 में पहली बार सासाराम में बीजेपी का कमल खिलाया था. वह 1996 से 1999 तक यहां से सांसद रहे और केंद्र में मंत्री भी रह चुके हैं. 

वहीं शिवेश राम की पहचान जमीनी नेता के रूप में हैं. उन्होंने एक सामान्य कार्यकर्ता से लेकर विधायक और प्रदेश महामंत्री के पद पर अपना योगदान दे चुके हैं. शिवेश राम बिहार के भोजपुर जिले की एकमात्र सुरक्षित सीट अहिगांव से विधायक भी रह चुके हैं. इस सीट पर 2010 में पहली बार चुनाव में हुए थे, जिसमें बीजेपी के शिवेश राम जीते थे. पिछले साल ही उन्हें प्रदेश महामंत्री की जिम्मेदारी सौंपी गई थी.

https://npg.news/biography/shivesh-ram-biography-in-hindi-age-wiki-wife-family-election-date-of-birth-wife-family-height-career-net-worth-daughter-children-politics-party-quotes-1264676