Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शिव-हनुमान की पूजा वीडी शर्मा ने किया प्रचार का आगाज

भोपाल

प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष वीडी शर्मा महाशिवरात्रि के दिन से अपने लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करने जा रहे हैं। वे कार्यकर्ताओं की बैठक लेने से पहले खजुराहो और छतरपुर जाकर भगवान शिव और हनुमान की पूजा अर्चना करेंगे। इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव भी रहेंगे। दोनों ही नेता खजुराहो के मतंगेश्वर महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। इसके बाद दोनों ही नेता बागेश्वरधाम जाकर भगवान हनुमान के दर्शन करेंगे और यहां धीरेंद्र शास्त्री से आशीर्वाद लेंगे और इसके बाद खजुराहो लोकसभा में कार्यकर्ताओं की बैठक में शामिल होंगे।

पन्ना और गुन्नौर में बैठक
दोपहर में पूजा-अर्चना करने के बाद मुख्यमंत्री यहां से रवाना हो जाएंगे, जबकि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा पन्ना के लवकुश वाटिका में पन्ना और गुन्नौर विधानसभा के कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। इसके बाद वीडी शर्मा पन्ना के जुगल किशोर मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष सांस्कृतिक मंच निर्माण कार्य का लोकार्पण भी करेंगे। इसके बाद वे रात में यहां पर महाशिवरात्रि के पर्व पर शिव सत्य की कला अभिव्यक्तियां कार्यक्रम में भी शामिल होंगे।

The post शिव-हनुमान की पूजा वीडी शर्मा ने किया प्रचार का आगाज first appeared on .

The post शिव-हनुमान की पूजा वीडी शर्मा ने किया प्रचार का आगाज appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=136098