Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शेयर बाजार : सेंसेक्स 200 अंक टूटा, निफ्टी 21500 के नीचे

बुधवार के कारोबारी सेशन के दौरान बाजार पर बैंकिंग सेक्टर में बिकवाली से दबाव बढ़ता दिखा। हालांकि शुरुआती कमजोरी के बाद बाजार में रिकवरी दिखी और पहले ही घंटे में यह हरे निशान की ओर बढ़ गया।

शेयर बाजार में बुधवार को कमजोर शुरुआत हुई। मिलेजुले ग्लोबल संकेतों बाद बाजार लाल निशान पर खुला। बाजार पर बजट, वीकली एक्सपायरी और यूएस फेड पॉलिसी का भी असर दिखा। सुबह के कारोबार में सेंसेक्स करीब 200 अंक नीचे 70,900 के लेवल पर आ गया। वहीं दूसरी ओर, निफ्टी 50 अंक टूटकर 21,450 के लेवल पर पहुंच गया। बाजार पर बैंकिंग सेक्टर में बिकवाली से दबाव बढ़ता दिखा। हालांकि शुरुआती कमजोरी के बाद बाजार में रिकवरी दिखी और पहले ही घंटे में यह हरे निशान की ओर बढ़ गया। इससे पहले सेंसेक्स मंगलवार को 801 अंक गिरकर 71,139 पर बंद हुआ था।

The post शेयर बाजार : सेंसेक्स 200 अंक टूटा, निफ्टी 21500 के नीचे appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/79860