Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शोभनाबेन बरैया का जीवन परिचय (जीवनी) : Shobhnaben Mahendrasinh Baraiya Biography in Hindi

Shobhnaben Mahendrasinh Baraiya Biography in Hindi, Age, Wiki, Wife, Family, Election, Date of Birth, Wife, Family, Height, Career, Net Worth, Daughter, Children, Politics, Party, Quotes: शोभनाबेन एक प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिका हैं जो पिछले 30 वर्षों से प्रांतिज के पास बालिसाना में कार्यरत हैं। वह पूर्व प्रांत विधायक महेंद्रसिंह बरैया की पत्नी हैं। महेंद्रसिंह अगस्त 2022 में भाजपा में शामिल हुए। वह पहले 1998 से कांग्रेस पार्टी में थे।

भाजपा ने आज गुजरात में 26 सीटों वाले लोकसभा चुनाव के लिए बाकी छह उम्मीदवारों की घोषणा कर दी। पार्टी ने पहले भीखाजी ठाकोर के नाम की घोषणा की थी, लेकिन अब उम्मीदवार बदल दिया है और एक महिला उम्मीदवार शोभनाबेन बरैया को मैदान में उतारा है, जो अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) ठाकोर समुदाय से हैं। शोभनाबेन को पहले चुनावी राजनीति का कोई अनुभव नहीं है.

https://npg.news/biography/shobhnaben-mahendrasinh-baraiya-biography-in-hindi-age-wiki-wife-family-election-date-of-birth-wife-family-height-career-net-worth-daughter-children-politics-party-quotes-1264746