Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
श्री हनुमान जन्मोत्सव पर विष्णु देव साय ने सपरिवार मुख्यमंत्री निवास में की पूजा-अर्चना

छत्तीसगढ़ की खुशहाली के लिए की कामना

रायपुर। श्री हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने मुख्यमंत्री निवास में विधि-विधान से भगवान हनुमान की पूजा-अर्चना की। पूजा में श्री साय की धर्मपत्नी श्रीमती कौशल्या साय सहित परिवारजन भी उपस्थित थे। उन्होंने भगवान हनुमान से छत्तीसगढ़ वासियों के सुख, समृद्धि और खुशहाली की कामना की।

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने अपने संदेश में कहा कि श्रीराम के दूत-अंजनी सुत, सकल गुण, बल और बुद्धि के सागर, महावीर हनुमान जी के जन्मोत्सव पर आप सभी छत्तीसगढ़ वासियों को बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं। प्रभु हनुमान जी का आशीर्वाद समस्त प्रदेशवासियों पर बरसता रहे। सुशासन और राम राज्य की स्थापना के लिए श्री हनुमान की कृपा हम सबको मिलती रहे।

The post श्री हनुमान जन्मोत्सव पर विष्णु देव साय ने सपरिवार मुख्यमंत्री निवास में की पूजा-अर्चना appeared first on Media Passion : Raipur News Chhattisgarh India.

https://mediapassion.co.in/?p=47293