Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
संकल्प शिविर – भारतीय जनता पार्टी को वोट देना मतलब अडानी को ताकतवर बनाना-भूपेश बघेल

राजनांदगांव मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज अपने एक दिवसीय प्रवास पर राजनांदगांव जिले के दौरे पर थे। जहां डोंगरगांव में आयोजित संकल्प शिविर कार्यक्रम में शामिल होने के साथ ही शहर के बायपास रोड स्थित एक निजी होटल में आयोजित संकल्प शिविर कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शामिल हुए। इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता पदाधिकारी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री कांग्रेस के टिकट और अन्य मुद्दों को लेकर पत्रकारों से चर्चा की।

मुख्यमंत्री ने कहा कि लोगों में उत्साह है पिछले समय राजनांदगांव में जिले में केवल एक सीट भाजपा के पास रह गई थी इस समय भी कार्यकर्ता पूरी तैयारी में हैं अब यह सीट भी कांग्रेस की झोली में जाने वाली है। बीजेपी के चुनाव लड़ने के मामले को लेकर उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी चुनाव नहीं लड़ रही है, रमन सिंह चुनाव लड़ रहे हैं। रमन सिंह नहीं, अमन सिंह चुनाव लड़ रहे हैं, अमन सिंह नहीं अडानी चुनाव लड़ रहे हैं, क्योंकि ये इससे सबसे ज्यादा नुकसान इस कार्यकाल में हुआ है तो अडानी को हुआ है तो इसलिए उसका गिद्ध निगाह छत्तीसगढ़ पर है और इसलिए मैं कहता हूं कि भारतीय जनता पार्टी को वोट देना मतलब अडानी को ताकतवर बनाना।

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव का बिगुल बच चुका है। विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है छत्तीसगढ़ में दो चरण में चुनाव होने हैं। जिसमें प्रथम चरण में राजनांदगांव में सात नवंबर को चुनाव होगा वहीं चुनाव के मद्देनजर जिले में राजनीतिक सरगर्मी भी तेज हो गई है। लगातार आला नेताओं का दौरा राजनांदगांव में हो रहा है। 

The post संकल्प शिविर – भारतीय जनता पार्टी को वोट देना मतलब अडानी को ताकतवर बनाना-भूपेश बघेल appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=109784