Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
संपत्ति कर का भुगतान करने की अपील , पुराने बकायादारों ने खुद आकर जमा किया संपत्ति कर

नितिन@रायगढ़। नगर निगम में संपत्ति कर भुगतान के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत शहर के कुछ पुराने बकाया दारों ने स्वेच्छा से नगर निगम में आकर अपने संपत्ति कर का भुगतान किया। इन कर दाताओ को निगम से किसी भी प्रकार के सूचना या नोटिस नहीं जारी किया गया था। उसके बाद भी निगम के द्वारा चलाये जा रहे कर वसूली अभियान में बकाया संपत्ति कऱ का भुगतान जमा कर जागरूकता दिखाकर अपनी भागीदारी निभाई। निगम निगम कमिश्नर सुनील कुमार चंद्रवंशी ने पुराने और बड़े बकायादारों ने 4 फरवरी 5 फरवरी और 6फरवरी को स्वयं से आकर कर संपत्ति कर का भुगतान करने वाले करदाताओं को ससम्मान निगम कार्यालय बुलाकर और उनको सम्मानित किया।

इस बीच वहां उपस्थित वरिष्ठ पूर्व सभापति एवं पार्षद पंकज कंकरवाल, पूर्व सभापति सुरेश गोयल एवं पूर्व पार्षद दिबेश सोलंकी ने भी करदाताओं का पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया। निगम कमिश्नर सुनील कुमार चंद्रवंशी ने बताया कि स्वयं कि जागरूकता से समय समय पर बिना किसी सूचना के निगम कार्यालय आकर या ऑनलाइन के माध्यम से बकाया कर का भुगतान करने वाले बड़े करदाताओं को अच्छे करदाता के रूप मे सम्मानित किया जायेगा।

https://khabar36.com/appeal-to-pay-property-tax/