Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सक्ती राजपरिवार की बहू से मारपीट: पूर्व मे किए गए केश को वापस लेने बनाया दबाव…पति, ननंद और सास के खिलाफ FIR दर्ज

चुणामणि उपाध्याय@सक्ति। वार्ड नंबर 3 के पार्षद एवं भाजपा नेत्री सिद्धेश्वरी सिंह के ऊपर अपनी ही भाभी को भाई और मां के साथ मिलकर मारपीट करने का आरोप लगा। शक्ति राजमहल की परिवारिक विवाद चार दिवारी से बाहर निकल कर अब थाने एवं कोर्ट तक जा पहुंचा है। 

सक्ती जिले मे राजघराने की बहू रानी से मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि वह अपनी नाबालिक बेटी से मिलने के लिए गई थी। उसी समय उनके साथ मारपीट की गई है। मारपीट करने वाला और कोई नही बल्कि खुद उनका पति, उनकी ननंद और उनकी सास है। मामला सक्ती थाना क्षेत्र का है।

दरअसल, सक्ती राजपरिवार मे कई महीनों से घरेलू विवाद चल रहा है। सक्ती राजमहल निवासी दिव्या सिंह की नाबालिक बेटी कई सालों से उनकी ननंद के साथ ही रह रही है। दिव्या सिंह 31 मई को दोपहर 01.00 बजे अपनी नाबालिग बेटी को देखने महल के निचे कक्ष मे गई थी। उसी समय उनके पति वीर विक्रम सिंह, ननंद सिद्धेश्वरी सिंह और सास रंजना देवी वहां आ गए और निचे क्यो आई हो कहकर मां बहन की अश्लील गाली गलौच करते हुए पूर्व मे धर्मेंद्र सिदार के खिलाफ किए गए केश को वापस लेने के लिए दबाव बनाने लगे। केश वापस ना लेने पर जान से मारने की धमकी भी दी। उसके बाद वीर विक्रम सिंह और सिद्धेश्वरी सिंह ने हाथ मुक्का से दिव्या सिंह के साथ मारपीट किया। मारपीट करने से उनके दाहिने हाथ की कोहनी, बांये हाथ के कोहनी, दायें पैर के माढी और सिर के पास चोट लगी है। 

जिसके बाद दिव्या सिंह ने तुरंत डायल 112 को फोन किया। डायल 112 की मदद से वह थाने पहुंची और मामले की शिकायत दर्ज कराई। दिव्या सिंह की शिकायत पर पुलिस ने उनके पति, ननंद और सास के खिलाफ धारा 294, 323, 34, 506 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

https://www.khabar36.com/sakti-royal-familys-daughter-in-law-assaulted/