Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सड़क किनारे लगी गुमटी हटवा रहे थे अफसर, एक युवक ने गले में तार फंसाकर निगम अधिकारी को खींचा, दो गिरफ्तार

बिलासपुर। शहर में सड़क किनारे ठेला और गुमटी लगाकर दुकान चलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई चल रही थी। तभी दो युवकों ने विवाद करते हुए जमकर हंगामा मचाया। नगर निगम की इस कार्रवाई का कुछ लोगों ने विरोध शुरू कर दिया। अतिक्रमण शाखा प्रभारी प्रमिल शर्मा खुद खड़े होकर अपनी टीम के साथ अतिक्रमण तोड़वा रहे थे। यहां बने अवैध दुकानों पर जेसीबी चलाई जा रही थी। तभी अचानक गोल्डी गुप्ता नाक के युवक पीछे से आया और बिजली तार लेकर अतिक्रमण शाखा प्रभारी प्रमिल शर्मा पर हमला कर दिया। यह देखकर नगर निगम के कर्मचारियों ने बीच-बचाव किया। फिर हमलावर युवक की जमकर पिटाई शुरू कर दी।

आरोपी दोनों युवक गिरफ्तार

नगर निगम के अफसरों ने इस घटना की जानकारी सरकंडा पुलिस को दी। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस दोनों युवकों को पकड़ कर थाने ले गई है। वहीं, नगर निगम के अतिक्रमण शाखा प्रभारी ने इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने दोनों युवकों पर केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

https://www.khabar36.com/officers-were-getting-the-roadside-stump-removed/