Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सनकी आशिक की हैवानियत, वेलेंटाइन डे के दूसरे दिन गला रेंत कर उतारा मौत के घाट, विवाद के बाद वारदात को दिया अंजाम

रायपुर। वैलेंटाइन डे के दूसरे दिन राजधानी रायपुर में एक सनकी आशिक ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं. आरोपी ने अपनी ही प्रेमिका की खौफनाक तरीके से हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंचा था. लेकिन दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया.विवाद इतना बढ़ा कि प्रेमी ने अपनी प्रेमिका का सिर दीवार पर दे मारा.इस दौरान वो जैसे ही जमीन पर गिरी प्रेमी ने पास रखे धारदार हथियार से उसका गला रेंत डाला.जिससे मौके पर ही प्रेमिका की मौत हो गई. इस दिल दहला देने वाली घटना में आरोपी का नाम मोहम्मद सुलतान है. घटना गुढ़ियारी इलाके के मुर्रा भट्टी के पास की है. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है मामला : पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी सुल्तान और मृतका इमराना एक ही बिरयानी सेंटर में दो ढाई साल पहले मिले थे. जहां दोनों के बीच आपस में बातचीत शुरू हुई. बातचीत के बाद दोनों में प्रेम प्रसंग चलने लगा. इसके बाद बुधवार सुबह युवक महिला के घर पहुंचा और वह उससे पुराने पैसे की बात करने लगा. युवक का कहना था कि वह 8 महीने से खुद का बिरयानी सेंटर चला रहा था. जिसमें उसको नुकसान हुआ है. कुछ पैसे दे दो. लेकिन महिला ने पैसे देने से मना कर दिया. इसी बात पर विवाद हुआ.इसी के बाद युवक ने खौफनाक घटना को अंजाम दे डाला.आरोपी के मुताबिक वो कई बार इमराना को पैसे दे चुका था. लेकिन जब उसे जरुरत पड़ी तो उसने देने से मना कर दिया. जिसके कारण उसने इमराना की हत्या कर दी.

https://www.khabar36.com/the-wildness-of-the-crazy-lover/