Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सपा उम्मीदवार अफजाल अंसारी को हाईकोर्ट से झटका, इस मामले में बढ़ सकती है मुश्किलें

नई दिल्ली। माफिया मुख्तार अंसारी के भाई और गाजीपुर लोकसभा से सपा उम्मीदवार अफजाल अंसारी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. गैंगस्टर मामले में यूपी सरकार ने अफजाल अंसारी की सजा को बढ़ाने के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट में अपील दाखिल की है. हाईकोर्ट ने राज्य सरकार की अपील को स्वीकार करते हुए अफजाल की सजा को चुनौती देने वाली अपील के साथ सुनवाई का फैसला लिया है. 13 मई को राज्य सरकार और अफजाल अंसारी की अपील पर सुनवाई होगी. 

बता दें कि कृष्णानंद राय हत्याकांड के आधार पर दर्ज गैंगस्टर मामले में गाजीपुर एमपी-एमएलए कोर्ट ने अफजाल को 4 साल की सजा सुनाई हैं. अफजाल की अपील पर सुप्रीम कोर्ट ने गाजीपुर कोर्ट के फैसले पर रोक लगाते हुए इलाहाबाद हाईकोर्ट को मामले में सुनवाई का निर्देश दिया है. 

अफजाल अंसारी की अपील के साथ ही अब राज्य सरकार ने भी इलाहाबाद हाईकोर्ट में अपील दाखिल की है. राज्य सरकार की तरफ से हाईकोर्ट में दाखिल अपील में कहा गया है कि जिस गैंगस्टर मामले में मुख्तार अंसारी को गाजीपुर एमपी-एमएलए कोर्ट ने दस साल की सजा सुनाई थी उसी मामले में अफजाल को चार साल की सजा सुनाई है. राज्य सरकार की अपील में अफजाल की सजा को दस साल किए जाने की मांग की गई है. ऐसे में अब हाईकोर्ट ने अब अफजाल अंसारी और राज्य सरकार की अपील को क्लब करके एक साथ सुनवाई का फैसला लिया है. 

https://khabar36.com/sp-candidate-afzal-ansari-gets-a-shock-from-the-high-court/