Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सपा प्रमुख अखिलेश यादव कन्नौज सीट से लडेंगे चुनाव

लखनऊ 24 अप्रैल।सपा प्रमुख अखिलेश यादव के लोकसभा चुनावों के मैदान में उतरने की कल से शुरू हुई अटकलों पर आज उस समय विराम लग गया जबकि पार्टी ने उनके कन्नौज सीट से उम्मीदवारी की घोषणा कर दी।

    पार्टी ने इस सीट से पहले श्री यादव के परिवार के सदस्य तेज प्रताप यादव को चुनाव मैदान में उतारने की घोषणा की थी।तेज प्रताप पूर्व सांसद है और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के दामाद है।उनकी उम्मीदवारी की कन्नौज के पार्टी नेताओं ने यह कह कर विरोध किया था कि वह इस सीट पर कमजोर प्रत्याशी साबित होंगे।उन्होने अखिलेश यादव से ही इस सीट पर मैदान में उतरने का अनुरोध किया था।

     पार्टी ने आखिरकार उनकी मांग को स्वीकारते हुए श्री अखिलेश यादव को उम्मीदवार बना दिया।श्री यादव ने इसी संसदीय सीट से चुनाव जीतकर अपने राजनीतिक जीवन की शुरूआत की थी।उनकी पत्नी डिंपल यादव भी इस सीट से चुनाव जीत चुकी है लेकिन वह सपा बसपा का गठबंधन होने के बाद भी 2019 में इस सीट से चुनाव हार गई थी।

The post सपा प्रमुख अखिलेश यादव कन्नौज सीट से लडेंगे चुनाव appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/90463