Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सब्जी वाले के हुए 15 किलो टमाटर की चोरी! दुकानदार ने पुलिस से मांगी मदद, खंगाले गए CCTV फुटेज

राजगढ़
टमाटर के भाव के बढ़ने के बाद से टमाटर को लेकर हर रोज नए मामले सामने आ रहे हैं. कुछ दिनों पहले एक व्यक्ति ने बिना पत्नी से पूछे सब्जी में टमाटर डाल दिया था, तो उनकी धर्मपत्नी घर छोड़कर चली गई थीं. वहीं, अब प्रदेश के राजगढ़ जिले में एक दुकान से 15 किलो टमाटर चोरी हो गए हैं. यह मामला भी थाने जा पहुंचा है. बता दें यह वारदात पचौर थाने से महज 100 गज की दूरी पर हुई है. राहुल पच्चीसिया नाम के व्यापारी की दुकान पुलिस थाने से महज 100 गज ही दूर है.

जानकारी के अनुसार, पचौर निवासी सब्जी विक्रेता राहुल पच्चीसिया ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि थाने से 100 गज की दूरी पर उसकी सब्जी की दुकान है. वह दुकानदारी में व्यस्त था कि कोई अज्ञात शख्स उसकी दुकान पर आया और टमाटर की कैरेट चोरी कर ली. सब्जी दुकानदार राहुल पच्चीसिया के अनुसार कैरेट में 15 किलो टमाटर थे. दुकान से टमाटर चोरी की घटना के बाद सब्जी दुकानदार राहुल पच्चीसिया ने थाने पहुंचकर पुलिस से मदद मांगी है.

तीन दिन से लगातार हो रही दुकान पर चोरी
पीड़ित दुकानदार राहुल के आवेदन के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. पुलिस ने दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाले हैं. सब्जी दुकानदार राहुल पच्चीसिया ने बताया कि उसकी दुकान में बीते तीन दिन से लगातार चोरी हो रही है. पहले दिन अज्ञात चोर उसकी दुकान से इलेक्ट्रॉनिक तौलकांटा उठा ले गए. वहीं, दूसरे दिन उसकी दुकान से बैटरी भी चोरी हो गई. राहुल ने बताया कि तीसरे दिन दुकान से टमाटर से भरी कैरेट गायब हो गई. राहुल के अनुसार कैरेट में 15 किलो टमाटर भरे हुए थे.

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज
सब्जी दुकान राहुल पच्चीसिया द्वारा पचौर थाने में आवेदन दिया है. राहुल के आवेदन देने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. पुलिस ने राहुल पच्चीसिया की दुकान के आसपास स्थित लगे सीसीटीवी फुटैज भी खंगाले हैं. सीसीटवी फुटैज के आधार पर पुलिस ने कुछ संदिग्धों से पूछताछ भी की है.

The post सब्जी वाले के हुए 15 किलो टमाटर की चोरी! दुकानदार ने पुलिस से मांगी मदद, खंगाले गए CCTV फुटेज appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=94935