Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सम्मान पाने के उन्माद में BJP कार्यकर्ता ने सीएम के सामने पत्रकार को पीटा, पढ़िये पूरी ख़बर

छत्तीसगढ़: कांग्रेस ने इस पूरे मामले की निंदा की है। कांग्रेस ने कहा कि सरकार में आते ही भाजपा नेताओं ने गुंडागर्दी शुरू कर दी है। आदिवासी पत्रकार पर हमले के दौरान पुलिस अधिकारी मूकदर्शक बने रहे, यह निंदनीय है।

छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनने के बाद पार्टी द्वारा कार्यकर्ताओं का मनोबल और बढ़ाने के लिए अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया जा रहा है। इसी कड़ी में अंबिकापुर में कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करने के लिए भाजपा प्रभारी ओम माथुर, मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, प्रदेश के दोनों डिप्टी सीएम, मंत्री और विधायक पहुंचे हुये थे। अभिनंदन कार्यक्रम में संभाग भर से कार्यकर्ताओं को बुलाया गया था, प्रभारी ओम माथुर ने कार्यकर्ताओं के लिए मुख्यमंत्री समेत लगभग पूरे मंत्रीमंडल को खड़े कराकर कार्यकर्त्ताओं का अभिवादन कराया। इसी दौरान कुछ कार्यकर्ता सम्मान पाने के उन्माद में पत्रकारों के साथ जमकर मारपीट की।

घटना उस समय हुई जब मुख्यमंत्री बयान देने के लिए बनाए गए डायस के पास पहुंच रहे थे। कैमरे में दिखने में चक्कर मे सीएम के आने से पहले ही डायस के आसपास भाजपा नेताओं ने भीड़ लगा ली। इसी दौरान एक पत्रकार ने उनसे जगह देने के लिए कहा तो इससे भड़के सूरजपुर के एक भाजपा नेता अजय अग्रवाल सहित उसके साथियों ने पत्रकार के साथ जमकर मारपीट की।

मामले को लेकर कांग्रेस का भाजपा पर हमला
कांग्रेस ने इस पूरे मामले की निंदा की है। कांग्रेस ने कहा कि सरकार में आते ही भाजपा नेताओं ने गुंडागर्दी शुरू कर दी है। आदिवासी पत्रकार पर हमले के दौरान पुलिस अधिकारी मूकदर्शक बने रहे, यह निंदनीय है। सरगुजा संभाग से पहले मुख्यमंत्री की अंबिकापुर में पहली सभा में इस तरह की घटना से सरगुजा शर्मसार हुआ है।

The post सम्मान पाने के उन्माद में BJP कार्यकर्ता ने सीएम के सामने पत्रकार को पीटा, पढ़िये पूरी ख़बर appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/76888