Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सरकारी शराब दुकान में चोरी, 10 लाख रुपयों पर अपना हाथ साफ कर हुए पार….

12.08.22| बीती रात अज्ञात चोरों ने शहर के एक सरकारी शराब दुकान को अपना निशाना बनाया है. चोरों ने 10 लाख लाखों रुपयों पर अपना हाथ साफ कर दिया है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

बोधघाट थाना प्रभारी लालजी सिन्हा ने बताया कि, बीती रात अज्ञात चोरों ने गीदम रोड में स्थित सरकारी शराब दुकान को अपना निशाना बनाया. चोरों ने शराब दुकान का शटर में लगे ताले को तोड़कर अंदर प्रवेश किया. इसके बाद चोरों ने दुकान के अंदर रखे लगभग साढ़े 10 लाख रुपयों पर अपना हाथ साफ कर दिया. बताया गया कि दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की जानकारी चोरों को पहले से ही थी. इसलिए चोरों ने सीसीटीवी कैमरे का हार्डडिस्क भी पार कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक चोरी हुए नगद राशि का आंकड़ा बढ़ सकता है. फिलहाल बोधघाट पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है, जांच के लिए एक विशेष टीम बनाई गई है, जिसमें सभी थाना प्रभारी के साथ फॉरेंसिक टीम और साइबर के साथ डॉग स्क्वायड को लेकर आसपास के इलाकों की छानबीन की जा रही है. आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है.

https://chhattisgarhtimes.in/2022/09/12/theft-in-a-government-liquor-shop-cleaned-his-hands-on-10-lakh-rupees/