Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सरगुजा पहुंची राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा, जानिए कैसी है तैयारी

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर। राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा सरगुजा पहुंच गई है। इस यात्रा की शुरुआत मणिपुर से मुंबई तक की यात्रा 6500 किलोमीटर तय की गई है। वही सरगुजा जिले के बॉर्डर शिवनगर से राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा उदयपुर, लखनपुर होते हुए अंबिकापुर पहुँचेगी। अंबिकापुर के कला केंद्र मैदान में राहुल गांधी सभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान कांग्रेस के पदाधिकारी व कार्यकर्ता रास्ते मे स्वागत भी करेंगे। इस यात्रा को लेकर पूर्व डिप्टी टीएस सिंह देव ने कहा कि देश की वर्तमान हालात और परिस्थितियों को देखते हुए इस यात्रा की शुरुआत राहुल गांधी ने की है। इस बीच लोगों से मुलाकात करना, लोगों से बातचीत करना सहित उनकी समस्याओं को सुनना और लोगों को जागरूक करना इस यात्रा का उद्देश्य है।

भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंह देव ने कहां की आम लोग उस बात को महसूस नहीं करते जिस तरह से चंडीगढ़ के मेयर चुनाव में पूरी व्यवस्था को विपरीत कर लिया जाता है। जिस तरह से देश में फ़ारसी वादी सोच के लोग प्रजातांत्रिक माध्यम से सत्ता में पहुंच गए हैं और जिस तरह से सारी व्यवस्थाओं को जकड़ ले रहे हैं। प्रजातांत्रिक व्यवस्था इसीलिए स्थापित किया गया था कि एक व्यक्ति की ना चले, एक सामंत की ना चले, तानाशाह की ना चले, लोगों की राय चलनी चाहिए। लेकिन अब स्वतंत्र प्रजातांत्रिक गणराज्य वह ध्वस्त होती जा रही है साथ ही कहां की छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीट में आधे से अधिक में कांग्रेस पार्टी को जीत मिलेगी।

https://khabar36.com/rahul-gandhis-bharat-jodo-nyay-yatra-reaches-surguja/