Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सर्वमंगला-कुसमुंडा-इमलीछापर मार्ग में बेतरतीब खड़े भारी वाहनों पर की गई कार्यवााही

कलेक्टर सौरभ कुमार के निर्देशन में जिला परिवहन अधिकारी कोरबा शशिकांत कुर्रे के नेतृत्व में आज सर्वमंगला-कुसमुंडा-इमलीछापर मार्ग में यातायात व्यवस्था दुरूस्ती, हेतु तहसीलदार दर्री कोरबा और कुसमुंडा थाने की टीम के साथ संयुक्त कार्यवाही की गई।

आरटीओ कोरबा श्री कुर्रे ने बताया कि इन मार्गाे में नो पार्किंग एरिया व बीच सड़क में बेतरतीब खड़े, यातायात व्यवस्था को बाधित करने वाले 83 भारी वाहनों पर चालानी कार्यवाही करते हुए 61,300 रूपए शास्ति राशि वसूल की गई।

साथ ही उन्हें यातायात नियमों का पालन करने व सड़क पर जाम न लगाने की समझाईश भी दी गई।

उन्होंने बताया कि ऐसे वाहनों पर परिवहन विभाग की कार्यवाही आगे भी जारी रहेगी।

The post सर्वमंगला-कुसमुंडा-इमलीछापर मार्ग में बेतरतीब खड़े भारी वाहनों पर की गई कार्यवााही appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/action-taken-against-heavy-vehicles-parked-haphazardly-on-sarvamangala-kusmunda-imlichhapar-road/