Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सर्व आदिवासी समाज ने जेपी नड्डा से किया सवाल, पूछा- 71 आदिवासी कब मारे गए, किसके हाथों मारे गए?…

रायपुर। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के द्वारा 71 आदिवासियों के मारे जाने वाले बयान ने प्रदेश में राजनीति गहमा गहमी काफी बढ़ा दी है। इस बयान के बाद से ही कांग्रेस बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर हमला करते हुए लगातार इस मसले पर सवाल पूछ रही है। अब छत्तीसगढ़ सर्व आदिवासी समाज भी जेपी नड्डा के नाम एक पत्र जारी कर उन्होंने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष से पूछा कि छत्तीसगढ़ में “71 आदिवासी कब मारे गए और कैसे मारे गए।” इसके बारे में जवाब मांगा है। साथ ही इस पत्र में आदिवासियों को लेकर उनकी पार्टी से कई सवाल भी पूछा है…नीचे देखें समाज द्वारा जारी किया गया पत्र….

 

https://npg.news/politics/sarva-adivasi-samaj-ne-jp-nadda-se-kiya-savaal-puchha-71-aadivasi-kab-mare-gae-kisake-hathon-mare-gae-1232628