Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सर्व शिक्षक संघ कार्यकारिणी विस्तार, संतन कुमार जिलाध्यक्ष, कमलेश घृतलहरे को ब्लाक का जिम्मा

सर्व शिक्षक संघ के युवा तुर्कों ने संघ को नई ऊर्जा प्रदान करने कार्यकारिणी का विस्तार किया गया है जिसमें संघ सक्ती जिलाध्यक्ष संतन कुमार भैया को बनाया गया है एवं कमलेश घृतलहरे को ब्लॉक अध्यक्ष डभरा की जिम्मेदारी दी गई है कार्यकारिणी में विस्तार के बाद माना जा रहा है कि संघ शिक्षकों की समस्याओं का निराकरण के लिए अग्रसर रहेगा

बता दें कि सर्व शिक्षक संघ की नीति एवं कार्यप्रणाली से प्रभावित होकर शैक्षणिक जिला सक्ती के सैकड़ों शिक्षकों ने संघ की सदस्यता ग्रहण की है यह सारे शिक्षक संतन कुमार भैया एवं कमलेश घृतलहरे के साथी माने जाते हैं संगठन में इन शिक्षकों के जुड़ने के बाद कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप पाण्डेय ने जिला कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए नवीन प्रस्तावित जिला सक्ती हेतु जिलाध्यक्ष एवं ब्लाक अध्यक्ष की नियुक्ति की गई है

The post सर्व शिक्षक संघ कार्यकारिणी विस्तार, संतन कुमार जिलाध्यक्ष, कमलेश घृतलहरे को ब्लाक का जिम्मा appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/cg-news-sarw-shikshak-sangh-karyakarini/