Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सहायक ग्रेड-03 की भर्ती,पात्रता सूची जारी

कोण्डागांव/ जिले के विभिन्न विभागों एवं कार्यालयों में सहायक ग्रेड-03 की भर्ती हेतु विशेष कनिष्ठ कर्मचारी चयन बोर्ड बस्तर संभाग जगदलपुर से प्राप्त मेरिट सूची के अनुसार समिति द्वारा अभ्यर्थियों के दस्तावेजों का सत्यापन किया गया। सत्यापन समिति कोण्डागांव के द्वारा दस्तावेज जांच उपरांत पात्र एवं अपात्र अभ्यर्थियों की सूची प्रकाशित कर दी गयी है। उक्त सूची कोण्डागांव जिले की वेबसाइट www.kondagaon.gov.in    पर लॉगिन कर देखी जा सकती है।

इसके साथ ही उक्त सूची अवलोकन हेतु कलेक्टोरेट के सूचना पटल सहित जिले के तहसील कार्यालयों के सूचना पटल पर चस्पा कर दी गयी है। यदि किसी अभ्यर्थी को इस पात्रता सूची में दर्शित प्रविष्टियों के संबंध में किसी प्रकार की आपत्ति हो तो वे आगामी 12 सितम्बर 2022 तक कार्यालयीन दिवस एवं अवधि में कलेक्टोरेट के वित्त शाखा में दावा-आपत्ति कर सकतें हैं। नियत समयावधि के उपरांत प्राप्त होने वाले दावा-आपत्ति स्वीकार नहीं किये जायेंगे।

The post सहायक ग्रेड-03 की भर्ती,पात्रता सूची जारी appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/news-ag-3-recruitment-list-release/