Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सांसद मनोज झा के समर्थन में उतरे लालू प्रसाद

पटना। राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा (Manoj Jha)  संसद के विशेष सत्र में महिला आरक्षण बिल पर चल रहे चर्चा के दौरान ‘ठाकुर का कुंआ’ कविता सुनाए जाने पर सत्ता पक्ष और विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं।

इस बीच उन्हें अपनी पार्टी के अध्यक्ष लालू प्रसाद का साथ मिला है। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने गुरुवार को कहा कि मनोज यादव विद्वान आदमी हैं, वे सही बात को बोलते हैं। उन्होंने कहा कि झा ने कोई भी बात गलत नहीं कही है।

राजद अध्यक्ष ने आगे कहा कि झा की कविता ने किसी को ठेस नहीं पहुंचाया है। लालू ने कहा कि कुछ लोग अलग तरह का बयानबाजी कर रहे हैं।

मनोज झा (Manoj Jha) ने किसी को टारगेट नहीं किया है। लालू प्रसाद से जब राजद के विधायक चेतन आनंद द्वारा झा की कविता का विरोध पर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उसकी उतनी ही समझ है।

उल्लेखनीय है कि सदन में राज्यसभा सांसद झा (Manoj Jha) ने एक कविता पढ़ी थी, जिसमे ठाकुर यानी राजपूत की चर्चा की गई थी।

इस बयान को लेकर राजद विधायक चेतन आनंद ने झा के बयान पर तीखी टिप्पणी की थी। इसके बाद झा के बयान की जदयू और भाजपा नेताओं ने भी जमकर निशाना साधा।

The post सांसद मनोज झा के समर्थन में उतरे लालू प्रसाद appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/lalu-prasad-came-out-in-support-of-mp-manoj-jha/