Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
साधुओं से मारपीट: पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया, 30-35 की पहचान, उन्हें गांव में तलाश रही पुलिस; जो भीड़ में खड़े थे…

दुर्ग। बच्चा चोरी के शक में तीन साधुओं की पिटाई के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं 30-35 लोगों की वायरल वीडियो से पहचान की गई है, उन्हें पुलिस की टीम गांव में तलाश कर रही है। एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव के मुताबिक जिन लोगों ने उकसाया है, उन पर प्राथमिक कार्रवाई की जा रही है।

एसपी डॉ. पल्लव ने गुरुवार देर रात घटना की अपडेट रिपोर्ट दी। उन्होंने बताया कि तीनों साधु गांव घूम रहे थे। एक बच्चे को प्रसाद दे रहे थे, तभी यह अफवाह फैली कि बच्चा चोरी के उद्देश्य से कुछ खिलाया जा रहा है। इस अफवाह के कारण कुछ लोग मारपीट करने लगे। यह देखकर आसपास के लोग भी जुट गए और सब मिलकर मारपीट करने लगे।

पुलिस को खबर मिली तो मौके पर पहुंची और साधुओं को रेस्क्यू किया। उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। सामान्य चोट थी, इसलिए प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। वे राजस्थान अलवर के लिए रवाना हो गए हैं, जहां के वे रहने वाले हैं। दूसरी ओर सोशल मीडिया पर जो भी वीडियो वायरल थे, उसे बारीकी से ऑब्जर्व कर करीब 40 लोगों की पहचान की गई। इनमें चार को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी की तलाश में पुलिस टीम लगातार गांव में है। वहीं, जो लोग भीड़ में खड़े थे, उनसे माफीनामा लिखवाया जा रहा है।

https://npg.news/exclusive/cg-news-sadhuon-se-marpit-police-ne-char-aaropiyo-ko-giraftar-kiya-30-35-ki-pahchan-unhe-ganv-me-talash-rahi-police-jo-bhid-me-khade-the-1233495