Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
साय ने पहले दिन की शुरूआत की राम मंदिर में दर्शन से

रायपुर 11 दिसम्बर।छत्तीसगढ़ के राज्यपाल द्वारा मुख्यमंत्री नियुक्त किए जाने के बाद श्री विष्णुदेव साय ने आज राजधानी के वीआईपी रोड स्थित भगवान श्रीराम के मंदिर में दर्शन कर अपने दिन की शुरूआत की।

    श्री साय अपने निवास से सीधे राम मंदिर पहुंचे और भगवान श्रीराम, माता जानकी हनुमान जी और शिवजी की पूजा अर्चना कर राज्य के चहुंमुखी विकास और प्रदेशवासियों के सुख समृद्धि की कामना की।श्री साय ने इस अवसर पर कहा कि भगवान श्री राम का आशीर्वाद इसी तरह हम सब पर बना रहे। छत्तीसगढ़ के सभी वर्गों के समुचित विकास और प्रदेश विकास के क्षेत्र में देश में अपना महत्वपूर्ण स्थान स्थापित करें, यही भगवान से हमारी कामना है।

   श्री साय से राज्य के मुख्य सचिव अमिताभ जैन और पुलिस महानिदेशक अशोक जुनेजा ने भी आज शिष्टाचार भेंट कर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी।श्री साय इसके उपरान्त प्रदेश भाजपा मुख्यालय पहुंचे और वहां पर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से भेंट की।

The post साय ने पहले दिन की शुरूआत की राम मंदिर में दर्शन से appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/72961