Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सारंगढ़ बिलाईगढ़ : अपर कलेक्टर ने जनदर्शन में समस्याओं के निराकरण के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए

सारंगढ़ बिलाईगढ़ 29 मई 2023 : कलेक्टर डॉ. फरिहा आलम सिद्दीकी के निर्देशन में अपर कलेक्टर निष्ठा पांडेय तिवारी ने जनदर्शन में नागरिकों की समस्याएं सुनकर उनके निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित की और अन्य आवेदनों पर जांच एवं कार्यवाही के लिए निर्देशित की।

जनदर्शन में महतारी जतन योजना, पीएम आदर्श ग्राम योजना, सहकारी समिति के संयुक्त खाता विवाद, वनभूमि पट्टा, पशु शेड, पीएमआवास, मध्यान्ह भोजन संचालित, सरपंच के विरूद्ध शिकायत, राशन कार्ड, विधवा पेंशन, बीमा एवं पीएफ की राशि प्रदान करने, चिटफंड कंपनी से राशि दिलाने, ट्रांसफार्मर आदि के संबंध में आवेदन प्राप्त हुए।
जनदर्शन के दौरान धनेश्वरी, राधा साहू और दुशिला महंत को अन्त्योदय कार्ड बनाकर दिया गया।

The post सारंगढ़ बिलाईगढ़ : अपर कलेक्टर ने जनदर्शन में समस्याओं के निराकरण के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/sarangarh-bilaigarh-additional-collector-gave-instructions-to-the-officers-to-solve-the-problems-in-public-darshan/