Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सालहे शक्ति केंद्र पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती मनी

कुमर्दा – खुज्जी विधानसभा के कुमर्दा मंडल के सालहे शक्ति केन्द्र में पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के जयंती के अवसर पर भारती जनता पार्टी मंडल  द्वारा जयंती मनाया गया  जिसमे प्रमुख रूप से उपस्थित किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष हिरेंद साहू ,प्रदेश मंत्री भाजयुमो कैलाश शर्मा प्रमुख रूप से शामिल हुए। पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित किया गया। 

इस अवसर पर अपने उद्बोधन में किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष हीरेन्द्र साहू ने कहा कि दीनदयाल जी  अंत्योदय और गरीबों की सेवा करने पर जोर, हमें निरंतर प्रेरणा देता है। उन्हें एक असाधारण विचारक और बुद्धिजीवी के रूप में भी याद किया जाता है।

प्रदेश मंत्री कैलाश शर्मा ने प. दीनदयाल उपाध्याय  के जीवन पर प्रकाश डालते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री दीनदयाल के अंत्योदय के लक्ष्य के आधार पर नये भारत के संकल्प लेकर कार्य कर रहे है जिनका ही परिणाम है कि गांव, गरीब एवं किसान के जीवन में निरंतर बदलाव आ रहा है तथा देश प्रगति के पथ पर आगे बढ़ रहा है। 

भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा सार्वजनिक स्थल पर लगी पंडित दीनदयाल की प्रतिमा पर पुष्पांजलि एवं माल्यार्पण के साथ-साथ उनके व्यक्तित्व पर प्रकाश डाला गाया। इस अवसर पर प्रमख रूप से मंडल अध्यक्ष गोपाल साहू , मंडल महामंत्री बोधन साहू , सक्ति केंद्र प्रभारी सुरजु पटेल, तुला देवांगन, तामेश्वर देवांगन, जगदीश देवांगन,यशवंत, डा केशव, भारत ,चूरामन, गिरधर,डोमन, गजेंद्र, झमेश्वर, उमेश, विजय, खेमन, चंद्रेश, खिलावन, रोशन, घनाराम, राधेलाल, रोशन,भी वरिष्ठ कार्यकर्ता ग्राम वासी उपस्थित थे।

The post सालहे शक्ति केंद्र पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती मनी appeared first on कडुवाघुंट.

https://www.kadwaghut.com/?p=58403