Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सालों बाद CM बघेल की अपने मित्र से हुई भेंट-मुलाकात : कहा,”रुम लाल” कभी मेरे रूम पार्टनर भी थे…
RUM LAL

रायपुर। भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के तहत अभनपुर विधानसभ क्षेत्र के ग्राम तामासिवनी में पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का जनप्रतिनिधियों ने पारंपरिक खुमरी पहनाकर एवं कृषक हल भेंटकर आत्मीय स्वागत किया। इस मौके पर उन्होंने छत्तीसगढ़ महतारी के छायाचित्र पर दीप प्रज्जवलन, माल्यार्पण एवं छत्तीसगढ़ के राज्यगीत “अरपा पैरी के धार” के साथ भेंट-मुलाकात कार्यक्रम की शुरुआत की।

इतने सालों बाद हुई मित्र से मुलाकात

भेंट-मुलाकात को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि तामसिवनी को बहुत समय से जान रहा हूं। आज 43 साल बाद मैं अपने मित्र से भेंट कर रहा हूं, उन्होंने अपने मित्र का नाम “रुम लाल साहू” बताते हुए कहा कि वे मेरे “रूम पार्टनर” भी थे, आज वो गरियाबंद में प्रिंसिपल के पद पर हैं। मुख्यमंत्री बघेल ने रुम लाल को अपने पास बुलवाया और गले लगाया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य शासन की योजनाओं का जमीनीस्तर पर क्रियान्वयन जानने के लिए मैं यहां पर आया हूं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

https://theruralpress.in/2023/02/11/cm-baghel-met-his-friend-after-years/