Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सावन मास में खंडवा-इंदौर मार्ग पर नहीं चलेंगे भारी वाहन

खंडवा
सावन माह में ओंकारेश्वर आने वाली श्रद्धालुओं और कावड़ियों की भीड़ को देखते हुए प्रशासन ने इंदौर-इच्छापुर राजमार्ग पर भारी वाहनों की आवाजाही दिन के समय प्रतिबंधित की गई है। सावन में कावड़ियों की भीड़ ओंकारेश्वर आवाजाही करने से मार्ग पर बार-बार जाम लगने से लोगों को होने वाली परेशानी को देखते हुए प्रशासन ने यह कदम उठाया है।

ओंकारेश्वर तक निकलती है कावंड़ यात्रा

रविवार को कलेक्टर अनूप कुमार सिंह द्वारा जारी आदेश में बताया कि जुलाई तथा अगस्त 2023 में आने वाले सावन और भादौ सोमवार के दौरान उमड़ने वाली भीड़ के मद्देनजर ट्रैफिक जाम होने की संभावना और श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए 10 जुलाई से 28 अगस्त तक भारी वाहनों का परिवहन खंडवा से इंदौर के बीच राजमार्ग पर प्रतिबंधित किया है। विदित हो कि जिले में कावड़ यात्रा ओंकारेश्वर तक निकाली जाने की परंपरा प्रचलित है।

कांवड़ यात्रा में बड़ी संख्या में आते हैं श्रद्धालु

कावड़ यात्रा में बड़ी संख्या में श्रद्धालु के शामिल होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। श्रावण मास में बड़ी संख्या में ओंकारेश्वर में नर्मदा स्नान और दशनार्थ खंडवा जिले और आसपास के जिलों से श्रद्धालुओं के आगमन होता है। खंडवा- इंदौर अत्यंत व्यस्ततम सड़क मार्ग है। इसमें भारी और हल्के वाहन का आवागमन निरंतर रूप से चलता रहता है।

The post सावन मास में खंडवा-इंदौर मार्ग पर नहीं चलेंगे भारी वाहन appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=92102