Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सिपाही ने युवती को बनाया हवस का शिकार, एक साल से लगातार होटलों में ले जाकर करता रहा रेप

यूपी के मेरठ में सिपाही ने टीपीनगर के एक होटल और गंगानगर के ए ब्लाक में बुलाकर युवती से दुष्कर्म किया। युवती ने आरोप लगाया कि सिपाही शादी का झांसा देकर एक साल से संबंध बना रहा था। युवती की तहरीर पर गंगानगर थाने में सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दोस्ती के बाद हुए प्रेम संबंध

इंचौली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने गंगानगर थाने में तहरीर दी। उसने बताया कि एक साल पहले फेसबुक पर अभिषेक निवासी भटीपुरा मानपुर से दोस्ती हो गई। दोस्ती के बाद दोनों में प्रेम संबंध हो गए। अभिषेक लखनऊ पीएसी वाहिनी में कांस्टेबल पद पर तैनात है। सात जनवरी 2023 को अभिषेक ने उसे मिलने की बात कहते हुए शताब्दीनगर चौकी के पास एक होटल में बुलाया।

कोल्ड ड्रिंक में मिलाया नशीला पदार्थ

आरोप है कि कोल्ड ड्रिक में नशीला पदार्थ मिलाकर संबंध बनाए। 29 मार्च को सिपाही ने गंगानगर ए ब्लाक के एक मकान में बुलाकर दुष्कर्म किया। वह लगातार शादी करने का झांसा देता रहा। युवती की माने तो गर्भवती होने पर उसने गर्भपात करा दिया। अप्रैल में उसने फिर से दुष्कर्म किया। युवती ने शादी की बात कही तो मारपीट की और शादी से इन्कार कर दिया। युवती ने पुलिस में शिकायत की।

The post सिपाही ने युवती को बनाया हवस का शिकार, एक साल से लगातार होटलों में ले जाकर करता रहा रेप appeared first on Lalluram.

https://lalluram.com/constable-made-the-girl-a-victim-of-lust-kept-raping-her-in-hotels-continuously-for-one-year/