Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सियान सदन RDA Colony टिकरापारा में विशाल निःशुल्क सीनियर सिटिजन स्वास्थ्य शिविर का आयोजन

रायपुर। सिनियर सिटिज़न ( सियान) के लिये आरडीए कालोनी टिकरापारा स्थित सामुदायिक सियान भवन में नूतन विकास परिषद और राष्ट्रीय दिशा मंच समिति के संयोजन में विशाल निशुल्क सियान हेल्थ कैंप का आयोजन किया गया।

सियान स्वास्थ्य शिविर में गुडविल हॉस्पिटल के डायबिटीज़ विशेषज्ञ डॉ सत्यजीत साहू ने अपनी टीम के डॉ मुकेश सिस्टर भुमी के साथ सियान मरीज़ों के बीपी और शुगर की जाँच की और समुचित उपचार किया। शिविर में डी के एस हास्पिटल के न्यूरोसर्जन डॉ लवलेश राठौर, एस एम सी हास्पिटल से डॉ सतीश सुर्यवंशी, विवेकानंद आई हास्पिटल के डॉ संतोष पटेल, होम्योपैथी के डॉ. प्रकाश ने अपनी टीम और संसाधनों के साथ मरीज़ों को सेवाएँ दी।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि ,रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने लाइब्रेरी और वाचनालय का शुभारंभ करते हुए कहा कि स्लम इलाक़ों में इस प्रकार की बौद्धिक जगह बनाने के लिये शहर में इस प्रकार का पहला प्रयास है। के एम अग्रवाल ने सियान सदन परिसर में होने वाले सेवा कार्य के बारे में जानकारी दी। यहाँ युवाओं को नौकरी के लिये मार्गदर्शन, लाईब्रेरी, वाचनालय, और अन्य बौद्धिक आयोजन किये जायेंगे।

नूतन विकास परिषद के के एम अग्रवाल के नेतृत्व में पार्षद चंद्र पाल धनगर, राष्ट्रीय दिशा मंच के किरण अवस्थी, मछुवारा संघ के अध्यक्ष रामकृष्ण धीवर डी के एस हॉस्पिटल अधीक्षक हेमंत शर्मा ने इस स्वास्थ्य शिविर में अपनी सक्रिय भूमिका निभाई।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर

https://theruralpress.in/2023/06/04/huge-free-senior-citizen-health-camp-organized-at-sian-sadan-rda-colony-tikrapara/