Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सीएम की सभा में भीड़ हुई कम तो छलका विधायक का दर्द, जानिए उन्होंने क्या कहा

कोरिया। जिले में भैयालाल राजवाड़े के विधानसभा क्षेत्र के पटना में सीएम विष्णुदेव साय की चुनावी सभा हुई। इस चुनावी सभा में उम्मीद से कम भीड़ देखकर बैंकुठपुर विधायक भईया लाल राजवाड़े काफी दुखी हुए और आखिरकार मंच से ही उनका दुख छलक उठा।

मंच पर खड़े होकर विधायक भैयालाल राजवाड़े ने इधर उधर नजर दौड़ाई। जब उन्होंने देखा कि भीड़ तो उम्मीद से भी कम है तो माइक पर दुखी स्वर में विधायक ने कहा कि ये तो मुख्यमंत्री की नहीं बेइज्जती कराने वाली सभा है। आखिर क्या हो गया….सुबह से लेकर रात 2 बजे तक दो दो पालियों में भैया लाल राजवाड़े आपके बीच बैठकर काम करता है…जब उन्होंने कहा था कि सीएम की पहली सभा हमारे क्षेत्र में है और इसके लिए लोगों से अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने की अपील की गई थी, तो क्या हुआ लोग शामिल क्यों नहीं हुए क्या उन्हें सीएम की सभा से कोई मतलब नहीं है….

https://khabar36.com/as-the-crowd-in-cms-meeting-reduced-the-mlas-pain-spilled-over/