Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सीएम बघेल ने अमित शाह के छत्तीसगढ़ दौरे पर कसा तंज, बोले -‘वे रात को आते हैं और…’

23.07.23| केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के छत्तीसगढ़ दौरे पर CM भूपेश बघेल ने तंज कसते हुए कहा कि वे रात को आते हैं और सुबह चले जाते हैं. बता दें कि केंद्रीय मंत्री और छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी के चुनाव प्रभारी मनसुख मंडाविया कल रायपुर पहुंचे थे। दोनों नेताओं ने पार्टी के प्रदेश कार्यालय में रात 8.30 बजे से 11 बजे तक नेताओं से चर्चा की थी।

अमित शाह के साथ हुई इस बैठक में कमजोर सीटों पर भाजपा की स्थिति मजबूत करने, पूरे प्रदेश में कांग्रेस के खिलाफ नए सिरे से आंदोलन खड़ा करने, आदिवासी क्षेत्रों में सक्रिय राजनीतिक संगठनों को साधने, जीत के प्रबल दावेदार चेहरों को ही इस बार टिकट देने जैसे मसलों पर चर्चा हुई। खबर है कि कुछ संगठनात्मक सुधारों को लेकर अमित शाह ने निर्देश दिए हैं जिस पर वह फिर से रिव्यू कर सकते हैं। प्रदेश के पांचों संभाग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभाएं की जाएंगी । अगस्त के शुरुआती हफ्ते में रायगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा हो सकती है इसे लेकर भी चर्चा की गई।

 

 

 

 

https://chhattisgarhtimes.in/2023/07/23/cm-baghel-taunted-amit-shahs-visit-to-chhattisgarh-said-he-comes-at-night-and/