Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सूरज की तपन बढ़ने से दिन का बढ़ा तापमान

भोपाल

राजधानी में फिर हवा के रूख बदलने से सुबह ठंडक का आलम हो गया है। शहर में अब मिला-जुला मौसम चल रहा है। दिन में तापमान बढ़ने  से गर्मी का अहसास होता है जकि सुबह और शाम को ठंडक बरकरार रहती है।  बीते दिनों हुई बारिश और ओलावृष्टि के बाद अब एक बार प्रदेश का मौसम बदल गया है। सुबह और रात के वक्त चल रही ठंडी हवाओं के कारण ठंड का एहसास बना हुआ है तो वहीं दिन में सूरज की तपन बढ़ने से गर्मी महसूस होने लगी है। जिसके कारण इन दिनों मौसम के दो रंग देखने को मिल रहे हैं। इसी बीच मौसम विभाग ने जानकारी दी है कि एक और नया पश्चिमी विक्षोभ आ रहा है जिसके प्रभाव से एक बार फिर प्रदेश का मौसम बिगड़ सकता है और बारिश के साथ ओले गिर सकते हैं।

आ रहा नया पश्चिमी विक्षोभ
मौसम विभाग के मुताबिक हाल ही जम्मू कश्मीर में आया पश्चिमी विक्षोभ कमजोर होकर आगे बढ़ चुका है जिसके कारण फिलहाल मौसम में किसी भी प्रकार के परिवर्तन के आसार आगामी दो-तीन दिनों तक नजर नहीं आ रहे हैं। लेकिन 10 से 11 मार्च के आसपास हिमालय में एक और ताजा पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने जा रहा है जो 13 मार्च से स्पीड पकड़ेगा और इसके असर से एक बार फिर प्रदेश का मौसम बिगड़ सकता है।

The post सूरज की तपन बढ़ने से दिन का बढ़ा तापमान first appeared on .

The post सूरज की तपन बढ़ने से दिन का बढ़ा तापमान appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=136280