Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में मिले 8 लड़के-लड़कियां

मध्यप्रदेश के सागर (sagar) जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ पुलिस ने मकरोनिया थाना क्षेत्र में दो स्थानों पर दबिश देकर सेक्स रैकेट (sex racket) पकड़ा है। पुलिस ने दोनों स्थानों से कार्रवाई करते हुए 6 युवतियों और 2 युवकों को हिरासत में ले लिया है। और पुलिस उनसे थाने पूछताछ कर रही है।

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, मकरोनिया क्षेत्र के दीनदयालनगर और बड़तूमा में सेक्स रैकेट संचालित होने की सूचना मुखबिर द्वारा मिल रही थी। सोमवार को पुलिस टीम ने दीनदयाल नगर में कार्रवाई करते हुए एक मकान में दबिश दी। जहां से पुलिस ने 3 युवतियां और 2 युवकों को पकड़ा। उन्हें पुलिस वाहन में बैठाकर थाने ले जा गया। इसके बाद पुलिस टीम दूसरे स्थान बड़तूमा पहुंची। जहां मकान में दबिश देकर 3 युवतियों को हिरासत में लिया। इस पूरी कार्रवाई में पकड़ाई युवतियां सागर लोकल, गढ़ाकोटा और दो अन्य स्थान की रहने वाली हैं। मामले में पुलिस युवतियों से पूछताछ कर रही है।

आगे बताया जा रहा है कि कार्रवाई कर दो स्थानों से छह युवतियां और दो युवकों को पकड़ा है। मामले में देह व्यापार की धाराओं में प्रकरण दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। कार्रवाई में पकड़ाई युवतियों की उम्र 20 से 32 साल के बीच की है।

The post सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में मिले 8 लड़के-लड़कियां appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/news-sex-racket-busted-8-boys-and-girls-found-in-objectionable-condition/