Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सेक्स स्कैंडल मामला : एचडी रेवन्ना को कोर्ट से झटका, नहीं मिली जमानत, SIT ने हिरासत में लिया

कर्नाटक : कर्नाटक में सैकड़ों महिलाओं के यौन शोषण मामले में फंसे पूर्व प्रधानमंत्री देवेगौड़ा के बेटे और जेडीएस नेता एचडी रेवन्ना को पुलिस की एसआईटी ने हिरासत में ले लिया है. जानकारी के अनुसार, रेवन्ना की गिरफ्तारी अपहरण के एक मामले में हुई है. अरेस्ट होने के साथ-साथ रेवन्ना को एसआईटी की कस्टडी में भी भेज दिया गया है.

इसे भी पढ़ें :-BIG NEWS : भारतीय वायुसेना के काफिले पर आतंकियों का हमला, कई जवान घायल

दरअसल, अपहरण के एक मामले में एमपी-एमएलए कोर्ट सुनवाई कर रही थी. इस दौरान अदालत ने रेवन्ना की अग्रिम जमानत खारीज कर दी. याचिका खारिज होने के बाद एसआईटी अधिकारियों ने उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी. छापेमारी के वक्त दो कारों में सवार अधिकारी वहां पहुंचे और 15 मिनट तक घर का दरवाजा नहीं खोला गया. फिर थोड़ी देर बाद रेवन्ना ने खुद ही आकर दरवाज़ा और एसआईटी अधिकारी उन्हें तुरंत अपने साथ लेकर ऑफिस के लिए रवाना हो गए.

जानिए जानें क्या है पूरा मामला?

बता दें गुरुवार को कर्नाटक पुलिस ने एचडी रेवन्ना और प्रज्वल के खिलाफ अपहरण का एक नया मामला दर्ज किया था. इस केस में कृष्णराजा नगर के रहने वाले शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि रेवन्ना ने उसकी मां का अपहरण कर लिया है. शिकायतकर्ता के अनुसार, पांच दिन पहले रेवन्ना के सहयोगी उसके घर आए थे और कहा कि पुलिस पूछताछ के लिए आ सकती है और उन्हें कुछ भी नहीं बताना है.

इसे भी पढ़ें :-Delhi : कनॉट प्लेस में लावारिस बैग मिलने से मचा हड़कंप…पुलिस ने की इलाके की घेराबंदी

The post सेक्स स्कैंडल मामला : एचडी रेवन्ना को कोर्ट से झटका, नहीं मिली जमानत, SIT ने हिरासत में लिया appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/sex-scandal-case-hd-revanna-gets-shock-from-court-not-granted-bail-detained-by-sit/