Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सेक्स स्कैंडल मामला : पुलिस की रिमांड पर एक आरोपी, पूछताछ में हो सकता है बड़ा खुलासा

अरविंद मिश्रा, बलौदाबाजार. सेक्स स्कैंडल कांड पर बलौदाबाजार पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. घटना की संलिप्तता के आधार पर आरोपी महान मिश्रा को न्यायालय में पेश कर दो दिन के लिए पुलिस रिमांड पर पूछताछ के लिए लिया गया है. वहीं कुछ अन्य आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही. पुलिस की टीम फरार आरोपियों की तलाश भी कर रही है.

मामले में आज पुलिस ने प्रेस कांफ्रेंस किया, जिसमें डीएसपी निधि नाग ने बताया कि सेक्स स्कैंडल कांड में एक आरोपी महान मिश्रा को रिमांड पर लिया गया है. उनके खाते में पांच लाख रुपए का ट्रांजेक्शन हुआ है. इसी के आधार पर पुलिस ने न्यायालय में पेश कर पूछताछ के लिए दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है. मामले में बाकी फरार आरोपियों की तलाश पुलिस टीम कर रही है, जिस पर शीघ्र कामयाबी मिलने की उम्मीद है.

इस मामले में पुलिस की संलिप्तता के सवाल पूछे जाने पर डीएसपी निधि नाग पुलिस का बचाव करते नजर आई. उन्होंने कहा कि पूछताछ जारी है और नाम सामने आने पर कार्रवाई की जाएगी.

आपको बता दें कि इस कांड में जनप्रतिनिधियों, व्यवसायियों के साथ ही पुलिस के अधिकारियों कर्मचारियों, तथाकथित कुछ पत्रकारों के साथ एक टिफिन भोजन सप्लायर करने वाले का भी लेनदेन मामले में नाम शामिल होने की जमकर चर्चा हो रही. फिलहाल पुलिस जरूर यह कह रही है कि दोषी को पकड़ा जाएगा पर कब तक जांच पूरी होगी, इस बारे में बता नहीं पा रही है. पुलिस आम जनता से अपील भी कर रही है कि इस तरह की घटना उनके साथ हुई है तो वे कोतवाली थाना या सीधे एसडीओपी बलौदाबाजार के पास जानकारी देकर मामला दर्ज करा सकते हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

https://lalluram.com/sex-scandal-case-one-accused-on-police-remand-big-revelations-may-be-revealed-during-interrogation/