Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सेवा पखवाड़ा के अवसर पर भाजपा द्वारा जयपुर पैर, श्रवण यंत्र व ट्राईसिकल का वितरण

रायपुर । माननीय मोदी जी के जन्म दिवस से लेकर एक पखवाड़े तक के सेवा सप्ताह के तीसरे दिन आज 19 सितंबर को भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ, व्यवसायी प्रकोष्ठ, आर्थिक प्रकोष्ठ व चिकित्सा प्रकोष्ठ द्वारा पूरे प्रदेश के सभी जिलों के अलग-अलग स्थानों में कृत्रिम जयपुर पैर वितरण, ट्रायसिकल वितरण, बैसाखी वितरण, चिकित्सा शिविर, आंख, कान जांच व कृत्रिम अंग व उपकरण वितरण का कार्यक्रम किया गया।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री अरुण साव जी एवं विधायक पुन्नूलाल मोहले जी आज मुंगेली में भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित स्वास्थ्य परीक्षण शिविर व अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा आयोजित वृक्षारोपण कार्यक्रम में सम्मिलित हुए।

दुर्ग भाजपा कार्यालय में सांसद विजय बघेल व सरोज पांडे जी की उपस्थिति में बड़ी संख्या में जयपुर से आए विशेषज्ञों द्वारा दिव्यांगों को जयपुर पैर का वितरण किया गया कार्यक्रम प्रभारी लाभचंद बाफना ने बताया कि नर के माध्यम से नारायण की सेवा का इससे अच्छा शुभ अवसर और कहीं नहीं मिलता है।

रायपुर के एमजी रोड स्थित जैन दादाबाड़ी में भाजपा रायपुर जिला के सहयोग से भाजपा संगठन महामंत्री पवन साय व भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीचंद सुन्दरानी की उपस्थिति में 274 चश्मा व 12 श्रवण यंत्र वितरित किया गया। कार्यक्रम में राजेश अग्रवाल, प्रदीप सिंह, सुभाष अग्रवाल, लोकेश कावड़िया उपस्थित थे।

कोरबा में पूर्व मंत्री ननकीराम कंवर की उपस्थिति में हेल्थ वालंटियर के सहयोग से चिकित्सा प्रकोष्ठ व बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ ने निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया।

जगदलपुर में युवा मोर्चा द्वारा स्वास्थ्य परीक्षण व रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें पूर्व महामंत्री किरण देव जी उपस्थित रहे। इसके अलावा धमतरी, कवर्धा पंडरिया में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा ट्राईसिकल का वितरण किया गया।

कल 20 सितंबर सेवा पखवाड़ा के चौथे दिन सुबह रायपुर में बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर, श्री लाल बहादुर शास्त्री, पंडित दीनदयाल उपाध्याय व स्वामी विवेकानंद जी की प्रतिमा व आसपास सफाई अभियान चलाया जाएगा।

भाजपा मीडिया विभाग छत्तीसगढ़

http://mediapassion.co.in/?p=18723