Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सोनकच्छ में मूक-बधिर को खंभे से बांधकर महिला ने पीटा

सोनकच्छ
 देवास जिले की सोनकच्छ तहसील के गांव दौलतपुर का एक वीडियो बहुप्रसारित हो रहा है। इसमें एक महिला इंदौर-भोपाल हाईवे पर मूक बधिर व्यक्ति को बांधकर मारपीट कर रही है। महिला वीडियो में यह कहती दिख रही है कि मूकबधिर संतोष उसे फोन लगाकर परेशान करता है। महिला ने ही वीडियो बनवाया है।

महिला उसे मुर्गा बनने को कहती रही

महिला ग्राम दौलतपुर की ही निवासी है। वह संतोष पर ताबड़तोड़ वार करती नजर आ रही है। साथ ही महिला व्यक्ति से उठक-बैठक लगवाने का भी कहती है। इसके अलावा महिला उसे मुर्गा बनने का भी कह रही है। मूकबधिर संतोष उसे हाथ जोड़कर व कान पकड़कर मारपीट न करने की गुहार लगाते हुए नजर आ रहा है, लेकिन महिला उसकी एक भी नहीं सुनती है व उसे लगातार मारती है।

सोनकच्छ पुलिस को इशारे में बताई बात

सोनकच्छ पुलिस के पास भी पहुंचा है। पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है। वीडियो किस दिनांक का है, उसकी पुष्टि नहीं हो पा रही है। फरियादी संतोष भी पुलिस थाने पहुंचा और इशारे में उसने यह बात पुलिस को बताई है।

महिला को थाने में बैठाया

दो मिनट 50 सेकंड के वीडियो के मामले में टीआइ नीता देअरवाल ने कहा कि महिला को थाने में बैठाया है, लेकिन प्रकरण दर्ज करने के लिए फरियादी से संपर्क नहीं हो पा रहा है। साथ ही मूकबधिर होने के कारण प्रकरण दर्ज करने में भी परेशानी आएगी। घटना का समय और स्थान भी तय करना मुश्किल होगा।

The post सोनकच्छ में मूक-बधिर को खंभे से बांधकर महिला ने पीटा appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=91908