Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सोनीपत में सरपंच को बदमाशों ने गोलियों से भूना, पढ़िये पूरी ख़बर

हरियाणा के सोनीपत जिले के गांव छिछडाना में बाइक सवार बदमाशों ने सरपंच को गोलियों से भून दिया। सरपंच राजकुमार उर्फ राजू पर बाइक सवार बदमाशों में ताबड़तोड़ फायरिंग की। जानकारी के मुताबिक सरपंच राजकुमार बाइक से सुबह अपने खेतों की तरफ जा रहे थे। तभी वारदात को अंजाम दिया गया। गोली लगने से सरपंच की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। राजकुमार की हत्या के बाद पूरे गांव में तनाव का माहौल। बड़ी संख्या में पुलिसबल की तैनाती की गई है।

The post सोनीपत में सरपंच को बदमाशों ने गोलियों से भूना, पढ़िये पूरी ख़बर appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/72879