Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
 सौरव गांगुली ने ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज स्कॉट ब्लांड की तारीफ करते हुए कहा कि…

भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज स्कॉट ब्लांड की तारीफ करते हुए कहा कि वह लंदन में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के दौरान भारत को परेशान करेंगे। गांगुली ने कहा कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को एक अच्छी डिलीवरी से ऑउट किया। उन्होंने यह भी कहा कि वह पहले भी इसी तरह की गेंद पर आउट हो चुके हैं।

गेंद को समझ नहीं पाए गिल-

ऑस्ट्रेलिया के पहली पारी में 469 रन बनाने के बाद भारत ने दो शुरुआती विकेट गंवाए। उन्होंने कहा कि जब आप इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया या न्यूजीलैंड में खेलते हैं तो आपको सामने से अच्छी गेंदे मिलती हैं और रोहित शर्मा के खिलाफ यह अच्छा था। वह कई बार इस तरह से आउट हुए हैं। शुभमन गिल गेंद को समझ नहीं पाए और गेंद ऑफ स्टंप पर जा लगी।

भारत को परेशान करेंगे बोलैंड-

गांगुली ने आगे कहा कि ओवल जैसी विकेट पर बोलैंड बहुत उपयोगी गेंदबाज है। उन्होंने कहा कि वह डब्ल्यूटीसी फाइनल मैच के दौरान भारत को परेशान करेंगे। बोलैंड ने सातवें ओवर में भारत के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को क्लीन बोल्ड कर भारत का स्कोर 2 विकेट पर 30 रन कर दिया।

The post  सौरव गांगुली ने ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज स्कॉट ब्लांड की तारीफ करते हुए कहा कि… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/55941