Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
स्काईवॉक को लेकर गरमाई राजनीति, सीएम के बयान पर मूणत का पलटवार, कहा – ‘आप सिर्फ नरवा गरवा घुरवा बारी की बात करो’

10.09.22| छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में भाजपा शासनकाल में लोगों के चलने के लिए स्काईवॉक बनाया जा रहा था। सरकार बदलने के बाद इसे रोक दिया गया। अब इस स्काईवॉक को लेकर प्रदेश में राजनीति गरमा गई है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बयान पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इसे डॉ. रमन सिंह और राजेश मूणत के कमीशनखोरी बताया था। इस पर अब भाजपा नेता राजेश मूणत ने भी कांग्रेस सरकार पर को आड़े हाथ लिया है और सीएम के बयान पर पलटवार किया है।

भाजपा नेता राजेश मूणत ने कहा कि, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी ने स्काईबाग को लेकर कल अपना बयान दिया। भूपेश बघेल जी 4 साल से छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री हैं यह उन्हें पता है कि नहीं। आपने तीन कमेटी बनाई है और तीनों कमेटी ने सर्वे के आधार पर कहा है कि स्काईवॉक सही बना है। इसे जनता के अनुरूप बनाया गया था आपकी सोच नहीं है विकास। कांग्रेस सरकार कोई एक बता दे जो उन्होंने रायपुर में 20 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण या भूमिपूजन किया हो। नया रायपुर के अंदर भी आपने क्या कार्य किया कोई एक कार्य गिना दो। जिस मुख्यमंत्री आवास और विधानसभा आवास की बात करते हैं उसके भी ड्राइंग डिजाइन बीजेपी शासन काल में अप्रूवल हुई थी।

मूुणत ने आगे कहा कि, आपने तो जो रेल का काम चल रहा था उसे भी रोक दिए, गरीब परिवारों के मकान के लिए पैसा नहीं दिए। जल आवर्धन योजना आपकी फेल हो गई है, शहर के अंदर मवेशियां घूम रहे हैं। आप जिस रोड से रोज गुजरते हो उसका भूमि पूजन मैंने 5 साल पहले किया था उसका काम भी अभितक पूरा नहीं हो पाया। पाटन से लेकर भिलाई तक चार ब्रिज बनने वाले थे उसको भी पूरा नहीं कर पाए। आप विकास की क्या बात करते हो, आप सिर्फ नरवा गरवा घुरवा बारी की बात करो और कौन तरफ चले संगवारी उसकी बात करो बस।

दरअसल, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को छत्तीसगढ़ दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने रायपुर में रोड शो भी किया। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि, रायपुर शहर में लोगों की सुविधा के लिए भाजपा सरकार ने स्काईवॉक का काम शुरू किया था लेकिन कांग्रेस सरकार आने के बाद उस काम को रोक दिया गया है। खबर ये भी है कि, इसे तोड़ने वाले भी है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जेपी नड्डा के इस बयान पर पलटवार किया था। सीएम ने कहा था कि, जेपी नड्डा छत्तीसगढ़ आए है, महंगाई और बेरोजगारी पर उन्होंने कुछ नहीं बोला। पेट्रोल, गैस, डीजल इस पर कुछ नहीं कहा। लेकिन स्काईवॉक के बारे में उन्होंने जरूर कहा। यदि स्काईवॉक को ढहाना चाहते तो 4 साल बीत गए इतने दिनों में ढहा देते। यह डॉ. रमन सिंह और राजेश मूणत के कमीशन खोरी का स्मारक है। उसको हम लोग नहीं ढायेंगे नड्डा जी आप चिंता न करें।

https://chhattisgarhtimes.in/2022/09/10/politics-heats-up-regarding-skywalk-munat-retaliates-on-cms-statement-said-you-only-talk-about-narva-garva-ghurva-bari/