Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
स्कूल के अलमारी में रखे तेजाब नीचे गिरने से दो छात्रा झुलसे, ग्राम कांसा में शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय का मामला

चूड़ामणि उपाध्याय@सक्ती। विकासखंड डभरा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कांसा में संचालित उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के 12 वी के दो छात्रा अलमारी में रखे तेजाब गिरने से झुलस गए। शिक्षकों द्वारा लापरवाही पूर्वक अलमारी में तेजाब रखे थे।

घटना 10 जनवरी शाम 3 से 4 बजे की बताई जा रही है आंचल बंजारे एवं किरण यादव छात्रा क्लास में रखे अलमारी को बंद कर रहे थे की अलमारी में रखे तेजाब गिरने से दोनों छात्रा बुरी तरह से झुलस गए। जिसमें आंख और चेहरे में तेजाब लगा है।

परिजनों द्वारा किसी तरह छात्राओं को निजी क्लीनिक डभरा में भर्ती करा कर इलाज करा रहे थे
छात्राओं की आंख एवं तबीयत में कोई सुधार नहीं हुआ है। जबकि विद्यालय में जबकि विद्यालय में ऐसी अचानक घटना होने के बाद भी शिक्षकों द्वारा तत्काल अस्पताल इलाज के लिए नहीं पहुंचाया गया। इसकी जानकारी स्थानीय मीडिया द्वारा डीईओ सक्ति एवं प्रशासन की दी गई।

https://www.khabar36.com/two-girl-students-got-scorched-due-to-falling-of-acid-kept-in-the-cupboard-of-the-school/