Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
स्पा का काम सिखाने के बहाने किया दुष्कर्म, आरोपी मालिक गिरफ्तार

27.09.23| राजधानी रायपुर से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां एक स्पा सेंटर के मालिक ने काम सिखाने के बहाने युवती के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई । इस पर पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार किया हैं। मामला कालीबाड़ी थाना क्षेत्र का हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी का नाम अभिषेक साहू है। वह स्पा सेंटर के मालिक है। बताया जा रहा है कि, बीते जुलाई महीने में काम के सिलसिले में कटोरा तालाब स्थित स्पा सेंटर में पहुंची थी। यहां पर उसकी मुलाकात स्पा के मालिक अभिषेक साहू से हुई। अभिषेक ने उसे काम पर रख लिया। 29 जुलाई को स्पा का काम सिखाने के लिए आरोपी ने उसे रुकने को कहा, रात होने पर अभिषेक ने उसे खाना खिलाने एक ढाबे में ले गया। खाना खाने के बाद काम समझाने की बात कहते हुए राजधानी के एक होटल में ले गया। यहां पर कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिलाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने धमकी भी दिया अगर तुमने किसी को बताया तो तुम्हारा वीडियो वायरल कर दुंगा । पीड़िता काफी दिनों डर कर डिप्रेशन में रही थी जैसे – तैसे कर युवती ने हिम्मत जुटा कर इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई । इस पर पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार किया हैं।

https://chhattisgarhtimes.in/2023/09/27/raped-on-the-pretext-of-teaching-spa-work-accused-owner-arrested/