Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
स्व. बैनर्जी की प्रतिमा अनावरण कर बोले सीएम- उनके जीवन में था संघ ही संघ

जबलपुर

मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने आज यहां स्व. सुभाषचंद्र बैनर्जी के जन्मजयंती समारोह अवसर पर उनकी प्रतिमा का अनावरण कर कहा कि स्व. बैनर्जी की रगों में संघ ही संघ था। भारतीय जनसंघ से लेकर भारतीय जनता पार्टी तक उनके परिवार के सफर में वह समय भी आया जब एक ही परिवार के छह सदस्य आपातकाल में एक साथ जेल में रहे।

आज भी उनके परिवार के लोग जनसेवा में सक्रिय हैं।  सिविल लाइन पचपेढ़ी लोहिया पुल पर आयोजित प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम में इस अवसर पर स्व. सुभाषचंद्र बैनर्जी की पत्नी जयश्री बैनर्जी, पुत्र दीपांकर बैनर्जी सहित काफी बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने पौधारोपण भी किया। समारोह के साक्षी, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल, सांसद राकेश सिंह, सांसद सुृमित्रा बाल्मीक सहित अन्य दिग्गज रहे।

इसके बाद मानस भवन राइटटाउन में स्व. बैनर्जी की स्मृति में आयोजित संगोष्ठी में शामिल हुए। इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान का डुमना विमानतल पर जोरदार स्वागत किया गया। भाजपाईयों सहित प्रशासनिक अधिकारियों ने गुलदस्ता भेंट कर मुख्यमंत्री की अगवानी की। इसके बाद मुख्यमंत्री पहले अनावरण स्थल पर पहुंचे।

The post स्व. बैनर्जी की प्रतिमा अनावरण कर बोले सीएम- उनके जीवन में था संघ ही संघ appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=100933