Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हमारे नये मुख्यमंत्री बोलते हैं कम, कलम चलाते हैं ज्यादा – रमन

सूरजपुर 09 जनवरी।छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ.रमन सिंह ने आज यहां कहा कि  हमारे नए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय बोलते कम है और कलम ज्यादा चलाते है।

    डा.सिंह ने जिले के जमदेई में अखिल भारतीय बिंझिया समाज महासम्मेलन  में श्री साय के उपस्थिति में कहा कि इतिहास गवाह है कि चाहे वीर गुंडाधुर हों, वीर नारायण सिंह हों इन सभी जननायकों ने मातृभूमि की सेवा करते हुए इतिहास रचा है और मैं कल्पना करता हूँ कि आने वाले समय में मुख्यमंत्री श्री साय भी प्रदेश में विकास का नया कीर्तिमान स्थापित करेंगे।

    उन्होंने कहा कि हमारे नये मुख्यमंत्री बोलते कम है, इनका कलम ज्यादा चलता है, पहले दिन से लगातार प्रदेश के विकास के लिए सपर्पित होकर कार्य करने में जुटे हैं, पहली ही कैबिनेट बैठक में कृषक उन्नित योजना के अंतर्गत 3100 रूपए प्रति क्विंटल में प्रति एकड़ 21 क्विंटल धान खरीदने का संकल्प पूरा किया इसके साथ ही 12 लाख किसान साथियों को प्रति क्विंटल ₹300 की दर से ₹3700 करोड़ रुपए से ज्यादा का बोनस देने का भी काम किया। साय जी गरीबों के दर्द को समझने वाले मुख्यमंत्री है, आदिवासी साथियों की तकलीफों को समझने वाले हैं, तेंदूपत्ता संग्राहकों की पीड़ा को समझने वाले मुख्यमंत्री हैं।

     डा.सिंह ने बिंझिया समेत कुल 12 जाति समुदायों भूमिया, धनवार, नगेसिया, सौंरा, धनगड़, बिंझिया, कोड़ाकू, कोंध, भारिया, पंडो, गोंड और गदवा जाति की मात्रात्मक त्रुटि में सुधार कर उन्हें अनुसूचित जनजाति की सूची में शामिल करवाकर 25 लाख से अधिक लोगों को उनका संवैधानिक अधिकार दिलवाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का भी आभार व्यक्त किया।उन्होंने यह भी कहा कि सूरजपुर की जनता ने यह साबित कर दिया कि कुछ भी असंभव नहीं है, यदि राजा-महाराजा काम नहीं करेंगे तो उन्हें भी घर बैठना होगा।

The post हमारे नये मुख्यमंत्री बोलते हैं कम, कलम चलाते हैं ज्यादा – रमन appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/76931