Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हरिभाई पटेल का जीवन परिचय (जीवनी) : Haribhai Patel Biography in Hindi

Haribhai Patel Biography in Hindi, Age, Wiki, Wife, Family, Election, Date of Birth, Wife, Family, Height, Career, Net Worth, Daughter, Children, Politics, Party, Quotes: संजयभाई हरिभाई पटेल 2022 के गुजरात विधानसभा चुनाव में मातर निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार थे। चुनाव आयोग में दाखिल चुनावी हलफनामे के अनुसार उनका पेशा है: खेती, पशुपालन और ठेकेदार। संजयभाई हरिभाई पटेल की शैक्षणिक योग्यताएँ हैं: अन्य और उनकी उम्र 56 वर्ष है।

उनकी कुल घोषित संपत्ति Rs 21.5 करोड़ है, जिसमें Rs 1.2 करोड़ चल संपत्ति और Rs 20.3 करोड़ अचल संपत्ति शामिल है. उनकी कुल घोषित आय 25.7 लाख रुपये है, जिसमें 25.7 लाख रुपये स्वयं की आय है। संजयभाई हरिभाई पटेल पर कुल 30.1 लाख रुपये की देनदारी है।

इस कांग्रेस उम्मीदवार ने चुनावी हलफनामे में अपने खिलाफ 0 आपराधिक मामले दर्ज होने का जिक्र किया है। 2022 के गुजरात विधानसभा चुनाव में मातर से चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवार हैं: :CANDIDATES_2022:

2022 मातर चुनाव में संजयभाई हरिभाई पटेल (कांग्रेस) की लाइव चुनाव परिणाम स्थिति जानने के लिए लाइव अपडेटिंग टेबल का पालन करें।

https://npg.news/biography/haribhai-patel-biography-in-hindi-age-wiki-wife-family-election-date-of-birth-wife-family-height-career-net-worth-daughter-children-politics-party-quotes-1264745