Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हरियाणवी कलाकार नवीन नारू पर महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, हुए गिरफ्तार

हरियाणवी कलाकार नवीन नारू पर महिला से दुष्कर्म का मामला दर्ज होने के बाद गिरफ्तारी कर ली गई है। हांसी पुलिस ने सोमवार को शहर से ही उनकी गिरफ्तारी की है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। डीएसपी रविंद्र सांगवान ने जानकारी देते हुए बताया कि एक महिला ने हरियाणवी कलाकार के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी थी। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया था। उन्होंने बताया कि आरोपी के पास से एक गाड़ी भी बरामद की गई है। डीएसपी के अनुसार अभी मामले की जांच जारी है।

गौरतलब है कि पुलिस को दी गई शिकायत में महिला द्वारा आरोप लगाए गए थे कि उसकी अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया जा रहा था। महिला ने बताया था कि वह एक प्राइवेट स्कूल में अध्यापक है। वह वर्ष 2020 में एक हरियाणवी कलाकार नवीन के संपर्क में आई। उस वक्त वह उससे हिरोइन बनाने और पैसे देने के बहाने दोस्ती की। जिसके बाद वह उसके बहकावे में आ गई।

कुछ समय बाद उसने उसे अपने घर बुलाकर चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया था और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी के साथ ही शादी का झांसा देता रहा और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल भी करता रहा। इस वारदात के बारे में किसी को बताने पर हरियाणवी कलाकार ने उसको जान से मारने की धमकी दी। महिला ने कहा कि यह मामला सहमति का था, लेकिन उसने मुझसे बात करनी छोड़ दी और पैसे देने से साफ मना कर दिया।

The post हरियाणवी कलाकार नवीन नारू पर महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, हुए गिरफ्तार appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/72240